Sushant Sharma Murder Mystry

सुशांत शर्मा कि मृत्यु के बाद से जितने मोड़ आये हैं उस से आयुषी शर्मा का मर्डर केस भी पानी भरता दिख रहा है.. इसके पहले कि हम आपको डिटेल में बताये पहले नया एंगल और इस से बड़ी खबर कि तरफ रुख करते हैं

हाल ही में फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. हालाँकि अभी पूछताछ से जुडी डिटेल्ड खबर नहीं आई मगर इस खबर से उस बात को बल मिलने लगा हे जिसमे फिल्म इंडस्ट्री को चंद लोगो द्वारा चलाया जाता है, और फिल्म क्रिटिक्स को पैसे देकर पेड रिव्यु में दोयम दर्जे कि बताया जाकर एक अच्छी फिल्म को फ्लॉप करवाया जा सके. क्यों कि अक्सर क्रिटिक्स की खुद कि आलोचना भी इस बात को लेकर की जाती है कि वो पैसा नहीं मिलने पर अच्छी फिल्म को भी फ्लॉप बता देते हैं.

पढ़ें KRK ने साधा अनुराग कश्यप पर निशाना

जैसा कि krk यानि कि कमाल खान के केस में अक्सर ऐसा होता रहता है जो आये दिन गाहे बगाहे किसी भी फिल्म कि बेवजह बखिया उधेड़ते नजर आते रहते हैं.

साथ ही बॉलीवुड के अपूर्व असरानी ने krk जैसो पर सवाल उठाने वालो पर यह सवाल भी दागा कि krk कि बजाय उन पावरफुल क्रिटिक्स को क्यूँ नहीं टारगेट करते जो अक्सर टेलीविजन पर रिव्यु अपने मन मुताबिक देकर सुर्खिया बटोरते रहते हैं. इसके तुरंत बाद मनोज वाजपयी भी इस में कूद पड़े और इस बार मनोज बाजपेयी ने राजीव मसंद को लेकर करार प्रहार भी कर दिया.

उन्होंने अपूर्व असरानी को सपोर्ट करते हुए नवागतो पर जर्नलिस्ट द्वारा बेवजह प्रहार कर उनके करियर को तबाही के रास्ते पर ले जाकर उन्हें तंग किये जाने पर सवाल उठा कर हंगामा कर दिया है.

अब महाराष्ट्र पुलिस पर है कि वो ऐसे जर्नलिस्ट को चिन्हित करें और उन पर आवश्यक कार्यवाही करें. हमें भी ऐसे पेड क्रिटिक्स को लेकर सावधानी बरतनी चाहिए और फिल्म को देखर खुद जज करना चाहिए.

कुछ और लोगों ने इस मौके पर बॉलीवुड कि हिपोक्रेसी पर सवाल खड़े किये हैं जिनमे मनोज वाजपेयी , गोविंदा और कंगना राणावत प्रमुख हैं. वही दूसरी औरश्रुति सेठ, तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर भी बिना किसी ठोस वजह के बावजूद अपना प्रोपेगंडा सरकाती रहती हैं.

हाल ही में उठा सुशांत सिंह विवाद भाई भतीजावाद पर प्रहार है और करन जोहर सरीखे डायरेक्टर पर जम कर प्रतिक्रियाएं आ रही है. और सबसे ज्यादा खिंचाई सोनम कपूर और आलिया भट्ट पर उठ रहे हैं जो कि क्रमशः अनिल कपूर और महेश भट्ट कि संताने हैं.

Leave a Comment