KRK ने साधा अनुराग कश्यप पर निशाना

kamal khan anurag kashyap mahesh bhatt controversy

मशहूर krk ने इस बार निकाल दिया है अपना वज्र और दे मारा है अनुराग कश्यप पर.. और जैसा कि प्रतीत होता है स्वभाव के मुताबिक अनुराग कश्यप की चुप्पी बनी रहेगी क्यूँ कि कमाल रशीद खान अक्सर बेबाकी से अपनी राय को जनता के सामने रखते रहे हैं. वही अनुराग कश्यप भी अक्सर अपने दोगलेपन के चलते भारतीय देशवासियों के आँखों कि किरकिरी बने रहते हैं.

तो ये था अनुराग कश्यप और महेश भट्ट पर किया गया ट्वीट आप भी देखे

साथ ही साथ उन्होंने टॉप का मुंह घुमाकर गोले का निशाना साधते हुए महेश भट्ट को भी ले लिया अपनी चपेट में. जैसा कि हमें पूर्व में ज्ञात है कि कल्कि कोच्लिन के अनुराग कश्यप को डंप करने के बाद से ही अनुराग कश्यप बोखलाया हुआ है और गाहे बगाहे अनाप शनाप मुद्दों पर समाजवादी पार्टी से ली हुई पेंशन के चलते भाजपा सरकार पर ऊँगली उठाने के कारण वो देशवासियों के निशाने पर रहते हैं.

हाल ही में उन्होंने कोरोना के सन्दर्भ में महाराष्ट्र सरकार कि तारीफ भी की थी जबकि देश में सबसे ज्यादा केस वही से आये. ये एक तरह से दर्शाता है कि वो केवल अपने निजी हित साधने में यकीन रखता है.

वही बात करते हैं महेश भट्ट कि जो कि अपनी बेटी के साथ ही गलत फोटो के चलते और अपने बेटे कि करतूतों को ढकते हुए पाए जाते हैं. सुशांत सिंह के केस में भी इनका नाम जोर शोर से उड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *